Latest News Of Entertainment, Politics, Sports, Crime, & Share Market From All Over India

शिल्पी राज और आशुतोष रंजन का गाना ‘हेराइल हो कनबलिया’ एस आर रिकॉर्ड्स से हुआ रिलीज

भोजपुरी की ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज के गाने हमेशा ही बहुत पसंद किए जाते हैं। वहीं सिंगर आशुतोष रंजन भी  अपनी बुलंद गायकी से श्रोताओं के दिल जीत रहे हैं। इस बार शिल्पी राज और आशुतोष रंजन का एक साथ नया सांग ‘हेराइल हो कनबलिया’ सिंगर आशुतोष रंजन के साथ ऑडियंस के बीच आया है। इस गाने को ‘एस आर रिकॉर्ड्स’ म्यूजिक कंपनी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने के वीडियो में पॉपुलर एक्ट्रेस तोशी द्विवेदी ने ब्लू साड़ी में बिजली गिरा रही हैं। वह सिंगर आशुतोष रंजन के साथ खूब लटके झटके दिखा रही हैं। शिल्पी राज और आशुतोष रंजन की जुगलबंदी ने इस गाने को सुपर बना दिया है। इस पिक्चराइजेशन बहुत ही मनोरम लोकेशन पर किया गया है। इस गाने का सिचुएशन बड़ा कमाल का है, जो ठेठ भोजपुरिया है। इसीलिए यह सांग भोजपुरिया श्रोताओं को खूब पसंद किया जा रहा है। गाने का बोल भी बड़ा प्यारा है।

इस गाने के वीडियो की शुरुआत एक्ट्रेस के कान से बाली गिरने से होती है। कान में बाली ना होने पर वह पति से कानबाली गुम होने बात बताती हैं। इसी सिचुएशन पर सिंगर आशुतोष रंजन पूछते हैं कि ‘काहे मुँहवा फुलावले बाड़ू धनिया, भईल का बाटे तोहे परेशनिया, कइसे बनावले बाड़ू आपन हलिया…’

तो जवाब में सिंगर शिल्पी राज कहती हैं कि ‘हेराइल हो कनवा के कनबलिया, नईहर से मिलल रहे तीनतलिया, हेराइल हो कनवा के कनबलिया…’ वाकई भोजपुरी संगीतप्रेमियों के लिए शिल्पी राज और आशुतोष रंजन ने ठेठ भोजपुरिया गाना दिया है।

‘एस आर रिकॉर्ड्स’ म्यूजिक प्रस्तुत भोजपुरी गाना ‘हेराइल हो कनबलिया’ को मधुर आवाज में शिल्पी राज और आशुतोष रंजन ने गाया है। गीतकार मनू मधुरिया के लिखे इस गीत को संगीतकार राज गाजीपुरी ने मधुर संगीत से सजाया है। मिक्स सोनू गाजीपुरी, रिकार्डिंग मिथुन भाई, जितेंद गुप्ता ने किया है। इन गाने के निर्माता लाडो हैं। निर्देशक शिवम यादव हैं।

शिल्पी राज और आशुतोष रंजन का गाना ‘हेराइल हो कनबलिया’ के वीडियो में तोशी द्विवेदी ने गिराई बिजली