Latest News Of Entertainment, Politics, Sports, Crime, & Share Market From All Over India

निर्माता अभिनेता शांतनु भामारे को द मिड-डे शोबिज आइकॉन्स 2023 अवार्ड्स में सम्मानित किया गया

मिड-डे शोबिज़ आइकॉन्स 2023 अवार्ड्स एक स्टार-स्टडेड इवेंट था जिसमें टिनसेल टाउन और बॉलीवुड के सर्वश्रेष्ठ कलाकार एक साथ आए थे।

इस मौके पर सुभाष घई, अनुपम खेर, मनोज बाजपेयी, सोनू निगम, अदा शर्मा, शोभिता धूलिपाला, नुसरत भरूचा, डोनल बिष्ट, करणवीर शर्मा, श्रिया सरन, आमिर अली, साहिल सलाथिया, गौरव चोपड़ा आदि जैसे बॉलीवुड दिग्गज/सितारे मौजूद थे।

निर्माता अभिनेता शांतनु भामारे को फायर ऑफ लव : रेड   हिंदी फीचर फिल्म में उनके योगदान के लिए द मिड-डे शोबिज आइकॉन्स 2023 अवार्ड्स में सम्मानित किया गया। वह फायर ऑफ लव: रेड हिंदी फीचर फिल्म के सह-निर्माता हैं और साथ ही उन्होंने प्रसिद्ध कमलेश सावंत जी (दृश्यम फेम ने अजय देवगन के साथ काम किया, भूतनाथ रिटर्न्स ने अमिताभ बच्चन, फोर्स आदि के साथ काम किया) के खिलाफ एक जेलर की महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, महान अशोक त्यागी जी द्वारा निर्देशित! फ़िल्म  दुनिया भर के सिनेमाघरों में 2023 की दूसरी तिमाही में रिलीज़ होगी!

शांतनु भामरे जो एक अनुभवी सॉफ्टवेयर पेशेवर हैं, निर्माता निर्देशक राजीव चौधरी (‘बेइमान लव’ फेम जिसमें सनी लियोन ने अभिनय किया था) के पुराने मित्र रहे हैं! राजीव और शांतनु ग्लोबल कांग्रेस के एक कार्यक्रम में अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को में दोस्त बने, तब से वे नियमित रूप से संपर्क में हैं और बॉलीवुड मामलों पर चर्चा कर रहे हैं।

एक दिन राजीव जी फोन पर अपनी आने वाली हिंदी फीचर फिल्म ‘फायर ऑफ लव: रेड’ के बारे में बता रहे थे, शांतनु कहानी को लेकर उत्साहित हो गए और राजीव जी से मुंबई में मिलने का फैसला किया। राजीव जी ने निर्देशक अशोक त्यागी जी के साथ ‘फायर ऑफ लव: रेड’ की कहानी विस्तार से सुनाई। मौके पर ही शांतनु समझौते पर हस्ताक्षर करने के लिए सहमत हो गए और एक सह-निर्माता और एक अभिनेता के रूप में ‘फायर ऑफ लव: रेड’ टीम में शामिल हो गए।

शांतनु भामरे ने इस फिल्म ‘फायर ऑफ लव: रेड’ में एक जेलर की भूमिका निभाई है, जो कमलेश सावंत (‘दृश्यम’ फेम) की मदद करता है, जो ‘फायर ऑफ लव: रेड’ में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाता है! शांतनु द्वारा निभाई गई जेलर की यह महत्वपूर्ण भूमिका फिल्म ‘फायर ऑफ लव: रेड’ के मुख्य आकर्षण के रूप में सामने आ रही है! शांतनु, एक मंच और थिएटर कलाकार होने के नाते अनुभवी अभिनेता कमलेश सावंत के सामने बिना किसी रीटेक के एक जेलर की इस शक्तिशाली भूमिका को निभाने में सक्षम थे!

अभिनेता कमलेश सावंत ने फिल्म ‘फायर ऑफ लव: रेड’ में जेलर के रूप में शांतनु के काम की जमकर तारीफ की! शांतनु का दावा है कि वह सह-निर्माता के साथ-साथ अभिनेता भी बने रहेंगे और शांतनु अपने दोस्त राजीव चौधरी के साथ उनकी भविष्य की फिल्म परियोजनाओं में भी काम करना चाहते हैं क्योंकि उनके बीच बहुत समझ, सकारात्मक कंपन और एकता है।

फिल्म एक रोलरकोस्टर होने का वादा करती है जो दर्शकों को बांधे रखेगी। अपने लुभावने पोस्टर और टीज़र के साथ, ‘फायर ऑफ़ लव: रेड’ ने पहले ही सिनेप्रेमियों के बीच महत्वपूर्ण चर्चा और प्रत्याशा पैदा कर दी है। यह फिल्म इस साल में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

फिल्म की दुनिया की एक झलक देते हुए फिल्म का ट्रेलर भी सामने आया था। ट्रेलर लुभावने दृश्यों, भावपूर्ण संगीत और शक्तिशाली प्रदर्शनों के साथ प्यार, दिल टूटने और मुक्ति की एक दिलचस्प कहानी का वादा करता है, जो दर्शकों को फिल्म की रिलीज की उत्सुकता से प्रतीक्षा करने के लिए बाध्य करता है।

   

निर्माता अभिनेता शांतनु भामारे को द मिड-डे शोबिज आइकॉन्स 2023 अवार्ड्स में सम्मानित किया गया