Latest News Of Entertainment, Politics, Sports, Crime, & Share Market From All Over India

संदीप मारवाह ने पूर्व राष्ट्रपति को पीएम नरेंद्र मोदी पर लिखी किताब भेंट की

एएएफटी विश्वविद्यालय के बहुमुखी सम्मानित चांसलर और इंटरनेशनल चैंबर ऑफ मीडिया एंड एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री (आईसीएमईआई) के अध्यक्ष डॉ. संदीप मारवाह ने “८ इयर्स ऑफ मोदी सरकार- ए कंपाइलेशन ऑफ अचीवमेंट्स” पुस्तक की पहली प्रति पूर्व राष्ट्रपति श्री राम नाथ कोविंद को भेंट की। यह प्रस्तुति विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस और बुद्ध पूर्णिमा दिवस की पूर्व संध्या पर हुई, जिससे यह एक शुभ अवसर बन गया।
आईसीएमईआई द्वारा प्रकाशित पुस्तक, पिछले आठ वर्षों में मोदी सरकार की उपलब्धियों का दस्तावेजीकरण करती है। सरकार के कार्यों और कार्यप्रणाली के प्रलेखन में यह एक आवश्यक योगदान है। इसे संकलित करने में आईसीएमईआई के व्यवस्थित प्रयास सराहनीय हैं। यह पुस्तक शोधकर्ताओं, नीति निर्माताओं और पिछले आठ वर्षों में सरकार के काम को समझने में रुचि रखने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए एक मूल्यवान संसाधन है।
डॉ. संदीप मारवाह ने पूर्व राष्ट्रपति श्री कोविंद जी को पुस्तक भेंट करने पर प्रसन्नता व्यक्त की, जिन्होंने संकलन में किए गए प्रयासों की सराहना की। उन्होंने प्रेस की स्वतंत्रता के महत्व और जनता तक सूचना प्रसारित करने में मीडिया की भूमिका के बारे में भी बताया।
“८ इयर्स ऑफ मोदी सरकार- ए कंपाइलेशन ऑफ अचीवमेंट्स” पुस्तक को पूरा करने में हमें कुछ महीने लगे। मैं व्यक्तिगत रूप से आईसीएमईआई के कर्मचारियों को उनके पूर्ण समर्थन के लिए आभारी हूं और इशिता शुक्ला को रंगीन तरीके से जानकारी को डिजाइन करने के लिए विशेष धन्यवाद देता हूं।” डॉ मारवाह ने कहा।
यहाँ इस पुस्तक को शुभकामनाएं दी जा रही है जो कि सुनी-सुनाई बातों की तुलना में कड़ी मेहनत और शोध का प्रमाण है।

Sandeep Marwah Presents Book About Modi To Former President