Latest News Of Entertainment, Politics, Sports, Crime, & Share Market From All Over India

A Music Video MANJHI-THE SAVIOUR Was Released By Actor Producer Director Dheeraj Kumar – Music Director Dilip Sen – Singer Sudesh Bhosle – Singer Madhushree

A Music Video  MANJHI-THE SAVIOUR Was Released By Actor Producer Director Dheeraj Kumar  – Music Director Dilip Sen – Singer Sudesh Bhosle – Singer Madhushree

Aug 19, 2021

म्यूजिक वीडियो “मांझी – द सेवियर” का रिलीस प्रख्यात फ़िल्म निर्देशक धीरज कुमार, संगीत निर्देशक दिलीप सेन, गायक सुदेश भोंसले, गायिका मधुश्री ने किया।

टी सीरीज द्वारा प्रस्तुत इस गीत को लिखा है अंकिता नादान ने , संगीत दिया है राजीव महावीर ने और गाया है पदमश्री डॉ सोमा घोष ने।

अंकिता नादान ने कहा कि जीवन के दर्शन को सरल भाषा और सुगम संगीत के माध्यम से प्रस्तुत करता यह गीत समाज के हर आयु वर्ग के श्रोताओं के लिए है। बनारस की गंगा पर शूट किया वीडियो अत्यंत मनोरम बना है जिसमे नाव पर सवार नायिका अपने पिया से मिलने जा रही है उसकी यह यात्रा एक आत्मा की परमात्मा से मिलन की यात्रा की तरह है। गाने के बोल ” ये जीवन इक नईया ऊपरवाला ही खेवैया” है।

राग जोग और मिश्रित रागिनी के साथ आधुनिक वाद्य से सजे संगीत के बारे में बताते हुए संगीत निर्देशक राजीव महावीर ने ओरिजिनल म्यूजिक को वापस लाने की बात पर बल दिया।

सोमा घोष की सुरीली आवाज ने गीत में माधुर्य घोल कर अत्यंत कर्णप्रिय बना दिया।

फिल्मकार मनोज मौर्या ने वीडियो का निर्देशन किया है।

उपस्थित अतिथियों ने मुक्तकंठ से “मांझी- द सेवियर” की प्रशंसा की और पूरी टीम को उच्चकोटि की संगीत संरचना की शुभकामनाएं दी।

टी सीरीज के साथ अनुबंध के अंतर्गत इस सीरीज “नमो काशी” के सात और गाने जल्दी ही बाहर आएंगे। गीतकारा अंकिता नादान ने बताया कि उन्होंने आने वाले गानों को सूफी से लेकर भजन और ग़ज़ल शैली में लिखा है। फिल्मों में पुराने गानों के जैसी रूह और नए जमाने के कलेवर के मिश्रण के गीतों को रचने को लेकर उत्साहित अंकिता ने उत्साहवर्धन हेतु उपस्थित जनों का आभार व्यक्त किया।

कॉमेडियन सुनील पाल, संगीत निर्देशक विवेक प्रकाश , सत्यम, लेखक मोइन बेग, अभिनेता सरवर आहूजा, नृत्य निर्देशक संदीप महावीर सहित फ़िल्म और संगीत जगत की मशहूर हस्तियों ने आयोजन में शिरकत की।

  

औपचारिक धन्यवाद ज्ञापन कला निर्देशक एवं संयोजक मनीष खत्री ने दिया।