Latest News Of Entertainment, Politics, Sports, Crime, & Share Market From All Over India

Gunjan Singh’s Karonava Leta Janava Bhojpuri Sad Song Gets 2 Million Views in 1 Day

Gunjan Singh’s  Karonava Leta Janava Bhojpuri Sad Song Gets 2 Million Views in 1 Day

May 1, 2021

गुंजन सिंह ने ’करोनवा लेता जानवा’ से व्यक्त किया गहरा दुःख, वायरल वीडियो सांग ने 1 दिन में 2 मिलियन व्यूज पार

देश भर में जहां लोग कोरोना संक्रमण की रफ्तार से परेशान हैं वहीं इस दौर में उन परिवारों पर क्या बीतती है, जिनका सब कुछ इस महामारी में छिन जाता है। इसी मार्मिक दर्द को गुंजन सिंह ने अपने नए वीडियो सांग ’करोनवा लेतो जानवा’ के माध्यम से बयां किया है।

गुंजन का यह गाना वायरल हो गया है। इस गाने को मात्र 1 ही दिन में 2 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

यह गाना गुंजन सिंह एंटरटेनमेंट के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गीत में गुंजन सिंह ने कोरोना वायरस से मची तबाही को अपनी गायकी के जरिए पेश किया है। गाने के बोल बेहद भावनात्मक तौर पर लिखे गए हैं।

गुंजन सिंह इस गाने में ’कईसन समईया आइल बा ए भइया’ के जरिए एक परिवार की कहानी बताते नजर आ रहे हैं, जिसमें पूरा परिवार बिखर जाता है।  गुंजन सिंह ने इस वीडियो के जरिये यह मैसेज देने की कोशिश भी की है कि आप सभी लोग लॉक डाउन का पालन करें। घरों से बाहर न निकलें और एकदम जरूरी हो तो मास्क पहन कर निकलें।

इस गाने की सफलता पर गुंजन सिंह ने कहा, ’’आपको इस महामारी में सरकार द्वारा बनाए नियमों का पालन करना चाहिए क्योंकि हमने भी इंडस्ट्री के कई लोगों को इस महामारी से खोया है।’’

इस गाने को अमन अलबेला ने लिखा है जबकि संगीत शिशिर पांडे का है।  इस गाने को गुंजन सिंह ने गाया है। वीडियो में गुंजन सिंह के साथ अभिनेत्री निशा सिंह ने अभिनय किया है। इसमें गुंजन सिंह डोम की भूमिका में हैं और चिता जलाते हुए बिलख-बिलख कर रो रहे हैं। इस वीडियो की परिकल्पना राकेश सिंह मारू की है।